Whatsapp news in hindi

Whatsapp news in hindi | Whatsapp चलाने वालो के लिये बुरी खबर !!!!

हेल्लो दोस्तो आपका  स्वागत है हमारे ब्लाग पर । आज मै आपको जिस न्यूज़ के बारे मे बताने जा रहा हूँ ,  वो Whatsapp कि तरफ से आ रही है । यह एक बुरी खबर है उन लोगो के लिये जो Whatsapp Business App का इस्तेमाल कर रहे थे ।

 जि हाँ दोस्तो Facebook के स्वामित्व वाला Whatsapp जल्द हि Message के लिये पैसा लेने वल है , और Whatsapp पर Message भेजने कि कीमत किसी और Text Message को भेजने कि कीमत से ज्यदा होगि ।

Company ने कहा कि वह Marketing और Customer Service से जुरी Message भेजने के लिये पैसा लेन सुरु करेगि । इसकी जानकारी खूद Whatsapp ने दी है । Whatsapp Business App से Message भेजने की  कीमत तय होगि , और उसके तहत Whatsapp Business App चलाने वाले Company से Message भेजने के पैसे लिये जायेंगे ।

 

Whatsapp news in hindi, Whatsapp business app

 

और  Message भेजने कि कीमत सभि देशो मे अलग अलग होगा । एक Message को Send करने के लिये कम से कम 30 पैसे और ज्यदा से जयदा 5.8 रुपय देने होंगे । हालाँकि Company ने नहि बताया कि भारत मे Message भेजने कि कितनि किमत होगि । Company के येह कदम हो रहे घाते और कम होते Users कि वजह से उथाया है ।

Company ने बुधवार को कहा कि बिजनेस अकाउंट से शिपिंग कंफर्मेशन, अप्वायंटमेंट रिमांडर, टिकट जैसे नोटिफिकेशंस भेजने के लिए इसके बिजनेस एप का इस्तेमाल कर सकेगे । हालांकि इसके लिए SMS के मुकाबले ज्यादा Charge देना होगा।

Whatsapp के Business App अब New Features के साथ आ रहा है और ये छोते और बदे Business को Support करेगा । और इस App को अब IOS और Android दोनो के लिये उप्ल्ब्ध करा दिया है ।

बता दे कि Whatsapp App को भारत मे इसि जनवरि के महिने मे Launch किय गया था ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *